दिल्ली सीलिंग मामला : BJP -AAP की मिलीभगत से हो रह है व्यापारियों का नुकसान-राहुल का आरोप, केजरीवाल ने किया पलटवार

राजधानी दिल्ली में सीलिंग को लेकर हंगामा बढ़ता जा रहा है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच मिली-भगत का आरोप लगाया और दोनों पार्टियों से कहा कि वे आरोप- प्रत्यारोप बंद कर समस्या का तत्काल समाधान निकालें.

आम आदमी पार्टी(आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पलटकर राहुल से संसद के मौजूदा सत्र में सीलिंग के मुद्दे को उठाने और बीजेपी को जरूरी कदम उठाने के लिए मजबूर करने को कहा।

 

राहुल ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का नाटक बंद करो. भाज- आ- प की मिलीभगत और फर्जी लड़ाई में व्यापारियों को बहुत नुकसान हो रहा है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘दोनों पार्टियों को राजनीतिक रोटी सेंकने के बजाय इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालना चाहिए.’’

 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी राहुल को जवाब देने में देर नहीं लगाई. उन्होंने ट्वीट करके राहुल से संसद के मौजूदा सत्र में सीलिंग के मुद्दे को उठाने और भाजपा को जरूरी कदम उठाने के लिए मजबूर करने को कहा.

I urge u to kindly raise sealing issue strongly in current session of Parliament and force BJP to take all steps necessary to stop sealing n open sealed shops. AAP will support any such effort

 

बता दें कि, सीलिंग के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बुधवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में कांग्रेस तो शामिल हुई लेकिन, बीजेपी शामिल नहीं हुई थी। इस बैठक में कांग्रेस की तरफ से दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के अलावा सुभाष चोपड़ा और अरविंदर सिंह लवली मौजूद थे। वहीं, दिल्ली सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और श्रम मंत्री गोपाल राय शामिल हुए।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*