केसरी: बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसे कमा रही है अक्षय कुमार की फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का जादू बॉक्स ऑफिस पर सिर चढ़कर बोल रहा है. 7 दिन में 100 करोड़ की कमाई करने के बाद भी फिल्म रुकने का नाम नहीं ले रही और लगातार अच्छी कमाई कर रही है. देशभक्ति की भावना से भरपूर केसरी दर्शकों को खूब रास आ रही है. फिल्म में सारागढ़ी की लड़ाई को दिखाया गया है. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर केसरी की कमाई के ताजा आंकड़े साझा किए हैं.

करण ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की जिसमें अक्षय कुमार अपने कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं. करण जौहर ने आंठवे दिन का कलेक्शन साझा किया है. केसरी ने 8 दिनों में कुल 105.86 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने गुरुवार यानी 8वें दिन, 5.85 करोड़ की कमाई की.

इससे पहले बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, केसरी ने भारत में बुधवार को 6.52 करोड़ कमाए. जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 100.01 करोड़ पहुंच गया था. केसरी ने गुरुवार को 21.06 करोड़, शुक्रवार को 16.75 करोड़, शनिवार को 18.75 करोड़, रविवार को 21.51 करोड़, सोमवार 86.32 करोड़ और मंगलवार को 7.17 करोड़ की कमाई की थी.

केसरी ने रिलीज के तीसरे दिन 50 करोड़ कमाए थे. केसरी को 100 करोड़ तक पहुंचने में 4 दिन लगे. इस हफ्ते की बात करें तो अक्षय की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खास नुकसान नहीं पहुंचने वाला है. इस हफ्ते रिलीज हो रही नोटबुक के, केसरी की कमाई बिगाड़ने में सफल होने की उम्मीद कम है. मगर विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली को लेकर दर्शकों के बीच बज़ है. हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसल ने फिल्म जंगली का निर्देशन किया है. अब देखने वाली बात होगी कि जंगली और नोटबुक, केसरी की कमाई में क्या फर्क पैदा करती है.

बता दें कि केसरी ने अब तक अपने नाम कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी बना लिए हैं. केसरी 2019 में ओपनिंग डे और ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. फिल्म को वर्ल्डवाइड 4,200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. केसरी का डायरेक्शन अनुराग सिंह ने किया है. इसके अलावा फिल्म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*