कर्नाटक: राहुल गाँधी ने खोला BJP के दागी उम्मीदवारों का ‘चिट्ठा’, मोदी से पूछे सवाल

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, आरोप-प्रत्यारोप की गति भी तेज हो गई है. खासकर, बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी हमले बढ़ते जा रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रेड्डी बंधुओं और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किए हैं.

पीएम मोदी की आज कर्नाटक में कई रैलियां प्रस्तावित हैं, इससे पहले ही राहुल गांधी ने ट्वीट कर उन पर कई सवाल दाग दिए. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय मोदी जी, आप काफी बोलते हैं, लेकिन समस्या ये है कि आपकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है.’

राहुल ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया. राहुल ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि मोदी जी कर्नाटक में आपके चयनित उम्मीदवारों का चिट्ठा यहां (वीडियो में) है.

 

 

राहुल गांधी ने बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा और दूसरे उम्मीदवारों पर भ्रष्टाचार के केस का जिक्र करते हुए इस पूरे एपिसोड को ‘कर्नाटक मोस्ट वॉन्टेड’ करार दिया. वीडियो में बाकायदा उम्मीदवारों के नाम और उन पर लगे केस के बारे में बताया गया.

राहुल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पीएम मोदी से कई सवाल किए गए हैं.

-क्या आप रेड्डी बंधुओं को दिए गए 8 टिकट पर 5 मिनट बोलेंगे?

-क्या अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार (बीएस येदियुरप्पा) पर बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी जैसे 23 केस दर्ज हैं?

-आप उन 11 मंत्रियों पर कब बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के केस हैं?

इस वीडियो में बाकायदा इन नेताओं के नाम और फोटो भी लगाए गए हैं. साथ ही रेड्डी बंधुओं के भ्रष्टाचार को भी प्रमुखता से दिखाया गया है. वीडियो के अंत में लिखा गया है कि हमें आपके जवाब का इंतजार है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*