शत्रुघ्न सिन्हा छोड़ सकते हैं भाजपा, किसी और दल से लड़ सकते है 2019 का लोकसभा चुनाव

भाजपा के असंतुष्ट नेता व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने संकेत दे दिया है कि वो अगला लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा किसी दूसरी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो पटना साहिब सीट से ही चुनाव लड़ेंगे जहां से वो इस समय सांसद हैं।
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगले चुनाव में अगर मुझे निर्दलीय उम्मीदवार के तौर भी लड़ना पड़े तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव (2014) में भी इस तरह की अफवाह थी कि मुझे बीजेपी से टिकट नहीं मिलेगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके साथ पार्टी में खराब बर्ताव हुआ है तो उन्होंने हां में उत्तर दिया।
इस तरह की बातें तब सामने आ रही हैं जब भाजपा के असंतुष्ट नेता यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार के खिलाफ सभी क्षेत्रीय ताकतों को एकजुट करने के प्रयास को लेकर ममता की प्रशंसा की।
हालांकि यशवंत सिन्हा ने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह या शत्रुघ्न भाजपा के खिलाफ खड़ी की जा रही ताकत के साथ आएंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी हमारी पुरानी कैबिनेट सहयोगी हैं। उनके व्यक्तित्व से सभी परिचित हैं। देश को बचाने के लिए उन्होंने जो जिम्मेदारी उठाई है वह काबिलेतारीफ है। भविष्य में भी हम उनका समर्थन करेंगे। ममता वाजयेपी सरकार में रेलमंत्री की जिम्मेदारी उठा चुकी हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*