PNB घोटाला: शत्रुघ्न सिन्हा फिर हुए हमलावर , ‘चौकीदार-ए-वतन सो गया, हम सब देखते रह गए’

पीएनबी घोटाले को लेकर मोदी सरकार चौतरफा घिर गयी है। केंद्र सरकार पर उसके ही सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर फिर से बड़ा हमला बोला है।

पिछले लम्बे समय से बगावती तेवर अपनाए हुए पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री मोदी के चौकीदार वाले बयान की याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया, और हम सब देखते रह गए।

सिन्हा ने अपने पहले ट्वीट में कहा,  ‘हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदार-ए-वतन, सभी धोखेबाज दिनदहाड़े फ्रॉड कर विदेश भाग गए, क्या हम नेहरू को ब्लेम कर सकते हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइंस को लाइसेंस दिया?

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने दो ट्वीट कर निशाना साधा, ‘बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया, और हम सब देखते रह गए।’ और तीसरे ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के कैशलेस इकोनॉमी पर निशाना साधते हुए लोगों से कहा कि चौकीदार-ए-वतन के कैशलेस को ऐसे तो न लें, आगे अभी और लोग सामने आने वाले हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र की और केंद्र की सत्ता में सहयोगी शिवसेना ने पीएनबी घोटाले मामले में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘भगोड़ा घोटालेबाज नीरव मोदी बीजेपी का पार्टनर है। नीरव मोदी को भारतीय रिजर्व बैंक का गर्वनर बनाया जाना चाहिए, ताकि वह देश को बर्बाद कर सके।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*