राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना कहा- हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है

देश में लगातार सामने आ रहे सीबीएसई और एसएससी पेपर लीक पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा। राहुल ने ट्वीट कर लगातार पर्चे लीक की खबरों पर सरकार को घेरते हुए पीएम मोदी + पर भी हमला बोला। उन्होंने पीएम का नाम लिए बिना ‘चौकीदार’ को कमजोर करार दिया। उन्होंने इस ट्वीट के साथ हैशटैग बस एक और साल भी प्रयोग किया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, कितने लीक? डेटा लीक, आधार लीक, SSC Exam लीक ,Election Date लीक, CBSE पेपर्स लीक ! हर चीज में लीक है चौकीदार वीक है।’ बता दें कि पिछले कुछ समय में राहुल गांधी की ट्विटर पर सक्रियता काफी बढ़ी है और वह लगातार पीएम मोदी और केंद्र सरकार को घेरते रहते हैं।

“How many leaks? Data Leak. Aadhaar Leak. SSC Exam Leak. Election Date Leak. CBSE papers leaked. Everything has a leak, chowkidar(watchman) is weak.”

 

बता दें कि CBSE बोर्ड के इकोनॉमिक्स और मैथ्स के पेपर लीक हो जाने के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कमर कस ली है।

पेपर लीक हो जाने के कुछ घंटे बाद क्राइम ब्रांच ने दिल्ली-एनसीआर के 10 स्थानों पर छापेमारी की। सूत्रों ने अनुसार क्राइम ब्रांच की जांच इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रही है कि पेपर कैसे लीक हो गए थे। क्राइम ब्रांच ने पेपर लीक की जांच को भागों में बांटा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*