उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने ‘मित्रों’ बोलकर इशारों में किया पीएम मोदी पर हमला

अभिनेता से नेता बने सांसद और बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यूपी-बिहार उपचुनाव के परिणामों को लेकर एक बार फिर से इशारों-इशारों में अपनी ही पार्टी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. बिहार और यूपी में मिली बीजेपी की हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिये इशारों में पीएम मोदी को समय रहते चेतने के लिए कहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि, ‘ ….. मैं बार-बार कह रहा हूं कि अहंकार, शॉर्ट टेंपर या ओवर कॉन्फिडेंस लोकतांत्रिक राजनीति में सबसे बड़े हत्यारे हैं, चाहे वह ट्रम्प, मित्रों या विपक्षी नेताओं से आए हों ….’

….I have been repeatedly saying that arrogance, short temper or overconfidence are the biggest killers in democratic politics, whether it comes from Trump, Mitron or opposition leaders…. Jai Hind!

हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी इस ट्वीट में विपक्षी नेताओं समेत अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जिक्र किया, मगर पीएम मोदी का सीधे तौर पर नाम लेने से बचते नजर आए. यही वजह है कि उन्होंने ‘मित्रों’ शब्द का प्रयोग किया. बता दें कि मित्रों शब्द का प्रयोग सबसे अधिक पीएम मोदी ही करते हैं. इस लिहाज से इस शब्द के जरिये शत्रुघ्न सिन्हा ने उन पर हमला बोला है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक अन्य ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए दुख प्रकट किया है. उन्होंने लिखा है कि मेरे मित्र योगी जी के लिए काफी दुखी महसूस कर रहा हूं, जो अपने गृह क्षेत्र में ही हार गये. उन्होंने सही कहा कि अति आत्मविश्वास की वजह से इतनी बड़ी हार हुई है.

Only feeling sorry for my friend YogiJi who lost the battle in his hometurf. As he rightly pointed out “Overconfidence led to this massive defeat”…..

बिहार और यूपी में हुए तीन लोकसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव में बीजेपी एक भी जगह जीत दर्ज नहीं कर पाई है. यूपी की दो सीटों मसलन गोरखपुर और फूलपुर में समाजवादी पार्टी ने बीजेपी से जीत छीन ली, वहीं पहले की तरह ही बिहार के अररिया में राजद ने अपनी सीट बरकरार रखी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*