पीएम मोदी उम्मीदो पर खरे नहीं उतरे, उन्होंने काफी निराश किया है- अन्ना हजारे

नई दिल्ली। अन्ना हजारे ने मौजूदा मोदी सरकार से काफी आहत है। अन्ना हजारे ने निराशा जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्हें काफी उम्मीदें थीं, परन्तु उनके चार साल के कार्यकाल से वह काफी निराश हैं। अन्ना हजारे ने यह बयान टिहरी गढ़वाल जिले के चंबा में एक सार्वजनिक रैली के दौरान दिया। उन्होंने कहा कि देश में किसानों की स्थिति काफी दयनीय है। किसानों की इस दयनीय दशा के लिए अन्ना ने केंद्र सरकार को दोषी ठहराया है।

अच्छे दिन की उम्मीद थी

अन्ना हजारे ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने, तो मुझे उनसे काफी उम्मीदें थीं, की अच्छे दिन आएंगे। लेकिन अबतक के चार साल के कार्यकाल से मैं काफी निराश हूं। किसानो की दशा दयनीय हो गई है। उन्होंने कहा कि इसी निराशा के चलते जल्द ही मैं केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करुंगा, इसके लिए मैं उत्तराखंड सरकार से उसका समर्थन मांग रहा हूं।

किसानों को मिलनी चाहिए 5000 रुपए की पेंशन

अन्ना ने कहा कि अबतक मैं केंद्र सरकार के खिलाफ इसलिए चुप रहा क्योंकि मुझे लगता था कि मजबूत बदलाव लाने के लिए सरकार को समय दिया जाना चाहिए. लेकिन अब मुझे इस बात का पछतावा हो रहा है। अन्ना ने कहा कि सरकार के कार्यकाल का लगबग तीन चौथाई हिस्सा खत्म हो गया है, ऐसे में वह अब आंदोलन करने के लिए बाध्य हैं। सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारियों की तर्ज पर अन्ना हजारे ने किसानों को 5000 रुपए प्रतिमाह की पेंशन देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह इन तमाम मुद्दों को लेकर 23 मार्च से दिल्ली के रामलीला मैदान में आंदोलन शुरू करेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*