केजरीवाल बोले- BJP सीटों के लिए शहीदों की ‘लाशें’ गिन रही है, क्या भाजपा ने ही सीमा पर ये सब करवाया?

कल भारत के इतिहास में दो बड़ी घटनाएं जुड़ गई हैं। पहली ये की पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन को 1 मार्च को रिहा करने का फैसला किया है। दूसरी घटना ये है कि जब अभिनंदन पाकिस्तान कि कैद में थे, तब इस संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी BJP के लिए ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ करने में लगे हुए थे। इन दो घटनाओं को कम से कम हिंदुस्तान का इतिहास कभी नहीं भूला पाएगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के बूथ मजबूत करने को लेकर गुरुवार को विधानसभा में पीएम मोदी पर तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया।

उन्होंने विधानसभा में सक्त लहज़े में बोलते हुए कहा की, “देश ये बर्दाश्त नहीं कर सकता कि, जब देश के ऊपर आपत्ति आई है, भारत-पाक सीमा के ऊपर लड़ाई छिड़ी हुई है, तब हमारा प्रधानमंत्री बूथ मजबूत करने में लगा हुआ है।”

उन्होंने आगे कहा, “भारतीय जनता पार्टी लाशें गिन रही है, कि कितनी लाश हो गईं अब इतनी सीट आएंगी हमारी। क्या BJP ने इसीलिए भारत-पाक सीमा पर ये सब करवाया है। आज सारा देश गुस्से में हैं बीजेपी कि हरकतों के ऊपर।”

प्रधानमंत्री नेरन्द्र मोदी ने भारत-पाकिस्तान के दर्र्मयान भारी तनाव के बीच अपनी पार्टी ‘BJP’ के लिए ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कर कार्यक्रम किया! जब सीमा पर सेना के जवान दिन-रात पहरा दे रहे हैं, तो पीएम चुनाव की तैयारी में व्यस्त हैं। पीएम की इस बात का सभी आम लोगों से लेकर राजनीतिक पार्टियाँ तीखी आलोचना कर रही हैं।

देश के सबसे ज़िम्मेदार व्यक्ति प्रधानमंत्री हैं। जिस प्रधानमंत्री के कंधों पर देश की बागड़ोर जनता ने सौंपी है की वो देश की रक्षा करेगा, वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘भारत’ को छोड़कर ‘भारतीय जनता पार्टी’ (बीजेपी) का बूथ मजबूत कर रहे है! वहीं राष्ट्रवादी बीजेपी दावा कर रही है कि, आज प्रधानमंत्री मोदी दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस करके ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ करने की बात कर रहे हैं।

बता दें कि कर्नाटक के बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदुरप्पा ने कहा था कि, “वायुसेना के इस हवाई हमले से आने वाले लोकसभा चुनाव में राज्य कि 28 में से 22 सीटों पर जीतने में मदद मिलेगी। लोग पीएम से सवाल पूछ रहे हैं कि, देश जब संकट में है। तब प्रधानमंत्री मोदी देश को छोड़कर राजनीति कर रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*