आखिरकार सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने रख ही दिया कदम, किया इंस्टाग्राम डेब्यू!

ऐश ने इंस्टाग्राम के प्रोफाइल पिक्चर में अपनी हंसते हुए तस्वीर लगाई है। अब तक इस अकाउंट का फॉलो बटन 7,936 इंस्टायूजर्स दबा चुके हैं। फिलहाल इस अकाउंट में कोई हलचल तो नजर नहीं आ रही है।

आखिरकार ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर कदम धर ही दिया। जी हां, बॉलीवुड की सबसे हसीन अदाकाराओं में से एक ऐश्वर्या राय भी अपन सोशल मीडिया में डेब्यू कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले खबर थी कि ऐश्वर्या कान्स 2018 में जाने से पहले ही सोशल मीडिया पर अपना कदम रखेंगी। इसके चलते पिंकविला की खबर के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम में अपना ऑफीशियल अकाउंट खोल लिया है।

 

ऐश ने इंस्टाग्राम के प्रोफाइल पिक्चर में अपनी हंसते हुए तस्वीर लगाई है। अब तक इस अकाउंट का फॉलो बटन 7,936 इंस्टायूजर्स दबा चुके हैं। फिलहाल इस अकाउंट में कोई हलचल तो नजर नहीं आ रही है। इस अकाउंट के बायो में बहुत ही इंट्रस्टिंग सा स्टेटस लगा हुआ है, ‘सोने से पहले बहुत दूर जाना है।’ बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो सोशल मीडिया में आए दिन कुछ न कुछ एक्टिविटी करते रहते हैं। इनमें जैकलीन फर्नांडीस, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, करिश्मा कपूर, अमीषा पटेल जैसे सितारों का नाम शामिल है।

वहीं ऐसे भी कई एक्टर्स हैं जो अभी भी सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं जैसे कंगना रनौत, रणबीर कपूर, करीना कपूर ऐश्वर्या राय बच्चन भी इन्हीं में से एक थीं लेकिन अब खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन भी सोशल मीडिया की यूजर बन गई हैं। फिलहाल इंतजार है कि ऐश्नर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम में जल्द कोई एक्टिविटी हों।

बताते चलें ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन तो सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से हैं। अमिताभ और अभिषेक इंस्टाग्राम फेसबुक और ट्विटर तीनों सोशल माध्यमों में मौजूद हैं और आए दिन परिवार से जुड़ी तस्वीर भी फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*