लीजा हेडन ने बेटे जैक को कराया स्विमिंग का अभ्यास, कुछ ही घंटों में हुए 1 लाख व्यूज

आखिरी बार ‘क्वीन’ में नजर आईं अभिनेत्री लीजा हेडन वैसे तो कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वो बिलुकल अलग है. इस तस्वीर में लीजा रे अपने बच्चे के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं.

लीजा ने अपने बच्चे को कराया स्विमिंग

इतनी छोटी सी उम्र में अपने बच्चे को अभिनेत्री लीजा हेडन ने स्विमिंग की क्लास दी है. इंस्टाग्राम अकाउंट लीजा की तस्वीरों से भरा पड़ा है. आए दिन कोई न कोई तस्वीर वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अपने बेटे के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लीजा ने लिखा है कि, ‘गुरुवार को हमारी स्विमिंग क्लास होती है. ये हफ्ते का सबसे फेवरेट दिन है. पिछले हफ्ते सारे बच्चों ने अपनी मम्मियों के साथ फोटो भी खिंचवाई. ये हमारी फोटो है.’

कुछ ही घंटों में हुए 1 लाख व्यूज

लीजा हेडन के अपने बच्चे के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करने के कुछ ही घंटों में 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे देख लिया. उनके बच्चे के लिए कई लोगों ने बड़े ही अच्छे कमेंट्स किए हैं. प्रेग्नेंसी के बाद से लीजा सोशल मीडिया पर अपने बेटे जैक के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जैक आने वाली 17 मई को 1 साल का होने वाला है. साल 2016 में लीजा रे ने गोवा के बिजनेसमैन डिनो ललवानी से शादी कर ली थी.

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*