चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धारमैया कर बैठे PM मोदी की तारीफ, लोगों ने टोका तो कहा- माफी चाहता हूं

 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया की जुबान फिसल गई और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर बैठे। उन्होंने कहा कि 12 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को पड़ने वाले हर वोट का मतलब होगा कि यह वोट मुझे दिया गया है। यह तब हुआ जब सिद्धरमैया मांड्या जिले में मालावल्ली में कांग्रेस विधायक नरेंद्र स्वामी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे और वह नरेंद्र स्वामी को दो बार गलती से नरेंद्र मोदी बोल गए।
सिद्धरमैया ने कहा कि अगर सड़कों का काम हुआ है, पक्की सड़कें, पानी निकासी, पेयजल सुविधाएं वहां हैं, अगर मकानों का निर्माण हुआ है तो यह सब नरेंद्र मोदी और हमारी सरकार की वजह से है। उनके पास खड़े लोगों ने जब उन्हें उनकी गलती की तरफ ध्यान दिलाया तो उन्होंने भूल सुधार किया और कहा कि माफी चाहता हूं नरेंद्र स्वामी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र महत्वपूर्ण है। यहां स्वामी हैं, मोदी वहां गुजरात के लिए हैं। नरेंद्र मोदी झूठे हैं और नरेंद्र स्वामी सच्चे हैं।
नरेंद्र स्वामी के लिए प्रचार जारी रखते हुए सिद्धरमैया दूसरी बार फिर गलती कर बैठे। उन्होंने कहा कि हर किसी को यह समझ लेना चाहिए कि नरेंद्र मोदी को पड़ा हर वोट…मुझे वोट करने जैसा है। स्वामी सहित उनके पास खड़े लोगों ने फिर उन्हें उनकी गलती की तरफ ध्यान दिलाया। तब उन्होंने फिर से अपनी गलती सुधारी। सिद्धरमैया की जुबान ऐसे समय फिसली जब चुनाव प्रचार के दौरान उनके और मोदी के बीच वाकयुद्ध चल रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*