जेसिका हत्याकांड : ‘मेरी बहन के हत्यारे को मैंने माफ किया, सब भूल कर अब मैं जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हूं’

 

मॉडल जेसिका लाल मर्डर केस में तिहाड़ जेल में बंद सिद्धार्थ वशिष्ठ उर्फ मनु शर्मा को जेसिका की बहन सबरीना लाल ने माफ कर दिया है। उनका कहना है कि अगर पुलिस चाहे तो उसे आजाद कर सकती है। इस बात से मुझे कोई शिकायत नहीं होगी।
दिसंबर 2006 में दिल्ली हाईकोर्ट ने ट्रायल कोर्ट का आदेश पलटकर 1999 में हुई हत्या के मामले में मनु शर्मा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। मनु शर्मा पिछले करीब डेढ़ दशक से तिहाड़ जेल में बंद है। वह जेसिका मर्डर केस में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।
जेसिका की बहन सबरीना लाल ने तिहाड़ जेल प्रशासन को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा है कि इतने सालों में मनु का व्यवहार जेल के अंदर अच्छा रहा है। साथ ही उसने जेल के अंदर रहकर अच्छे काम किए हैं, ये एक बदलाव की तस्वीर है। इस वजह से अगर पुलिस उसे आजाद करना चाहती है तो कर सकती है।
सबरीना लाल ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में कहा कि मनु अपनी काफी सजा काट चुका है। मैं भी अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हूं। मेरे दिल में अब उसके खिलाफ ना किसी तरह का गुस्सा है और ना ही कोई दुख। बता दें कि मनु पिछले डेढ़ दशक से जेल में बंद है। उसके अच्छे व्यवहार को देखते हुए उसे पिछले 6 महीने से खुली जेल में भेज दिया गया है। गुड़गांव में रहने वाली सबरीना ने विक्टिम वेलफेयर फंड से आर्थिक सहायता लेने से इनकार कर दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*