42 साल की सुष्मिता सेन ने शेयर की 6 पैक एब्स की तस्वीर , वायरल हुई

कहा जाता है कि खूबसूरती न कोई सीमा होती है और न ही कोई उमर, बस देखने का नजरिया होना चाहिए। यह कहावत सुष्मिता सेन के ऊपर बहुत ही सटीक बैठती है।
42 साल की सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देखने के बाद हर न्यूकमर एक्ट्रेस के पसीने छूट जाएंगे। सुष्मिता के इस पिक्स को शेयर करते ही बस चंद मिनटों फैंस के कमेंट की और शेयर की बाढ़ आ गई।
सुष्मिता अपने फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं। अपनी फिगर मेटेंन करने के वह जिम से लेकर घर पर कई घंटे मेहनत करती रहती हैं।सुष्मिता की सबसे लेटेस्ट तस्वीर देखें तो उसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई हैं और अपनी फिट बॉडी से सबको इंस्पायर करती दिखाई दे रही हैं।और शेयर की बाढ़ आ गई। सुष्मिता ने जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें 6पैक एब्स को बखूबी देखा जा सकता है। यहीं नहीं इस वायरल तस्वीर से अंदाजा लगया जा सकता है कि वह फिटनेस मेटेन करने के लिए वह कितनी ज्यादा मेहनत करती हैं। सुष्मिता के इस पिक्स को शेयर करते ही बस चंद मिनटों फैंस के कमेंट की और शेयर की बाढ़ आ गई। बता दें कि सुष्मिता अपने फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं। सुष्मिता ने जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें 6पैक एब्स बनाने के लिए एक साल से लगातार मेहनत भी कर रही हैं। सुष्मिता सेन के इस एब्स की पिक देखकर फैंस तारीफें कर रहे है। यहां तक कि एक फैंस ने उनके सामने शादी करने का प्रस्ताव भी रख दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*