कैटरीना और वरुण, प्रभुदेवा संग थिरकेंगे देश की ‘सबसे बड़ी डांस फिल्म’ में

अगले साल बॉलीवुड लवर्स के लिए सिल्वर स्क्रीन पर देश की सबसे बड़ी डांस फिल्म देखने को मिलेगी। निर्देशक रेमो डिसूजा जल्द ही भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म को लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं। इसके बाद अब फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो जारी कर लोगों को सरप्राइज कर दिया है। इस फिल्म में वरुण धवन, कटरीना कैफ और प्रभुदेवा जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में दिखेंगे। यह पहला मौका है, जब यह तीनों कलाकार एक साथ आ रहे हैं। वरुण धवन और कटरीना कैफ की यह फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी।

 

सिल्वर स्क्रीन पर वरुण और कटरीना की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. ABCD जैसी हिट फ्रेंचाइजी को डायरेक्ट करने वाले रेमो की यह फिल्म इस सीरीज का तीसरा पार्ट होगी या कोई दूसरी फिल्म इस पर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रेमो ने कहा, मैं इस फिल्म में इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसरों में एक वरूण को डायरेक्ट करूंगा. साथ ही कटरीना भी होंगी, जिनके डांसिंग स्किल्स से हर कोई वाकिफ है. यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.

कटरीना और वरुण के अलावा मूवी में प्रभुदेवा, राघव जुयाल, धर्मेश येलांडे और पुनीत पाठक भी नजर आएंगे. फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. उन्होंने भी वरुण और कटरीना के काम की तारीफ की है और दोनों के साथ आने से काफी खुश हैं.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*