Leaked Pics: कपिल शर्मा के शो “फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा”, पहले ही एपिसोड में पड़ गई RAID

नई दिल्ली: कपिल शर्मा का टीवी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ 25 मार्च से सोनी टीवी पर रात 8 बजे प्रसारित होगा. कपिल ने अपने पहले एपिसोड की शूटिंग शनिवार को पूरी कर ली है. शो के पहले गेस्ट अजय देवगन हैं, जो अपनी फिल्म ‘रेड’ को इस प्लेटफॉर्म पर प्रमोट करते नजर आएंगे. कपिल के इस शो से उनकी पुरानी टीम वापसी कर रही है. लीक हुई सेट की तस्वीरों में कपिल शर्मा के साथ स्टेज पर अजय देवगन, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और एक्ट्रेस नेहा पिंडसे नजर आ रही हैं. मालूम हो कि, चंदन प्रभाकर और किकू शारदा कॉमेडियन के पुराने शो का हिस्सा रह चुके है.

पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी होने पर कपिल शर्मा ने अजय देवगन का धन्यवाद करते हुए ट्विटर पर लिखा, “फैमिली टाइम विद कपिल में आने के लिए शुक्रिया अजय देवगन पाजी. ‘रेड’ के लिए शुभकामनाएं.” जवाब में अजय उनकी चुटकी लेते हुए लिखते हैं, “रेड उनके यहां डाली जाती है जिनकी इनकम होती है.. अब आप उसके योग्य है.”

 

कपिल के शो में चंदन और किकू तो होंगे, लेकिन सुनील ग्रोवर इस नए शो का हिस्सा नहीं बने हैं. इसकी वजह बताते हुए सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा, “भाई आप जैसे कुछ लोग और भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं. लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया, मेरा फोन नंबर भी नहीं बदला. इंतजार कर कर के मैंने कुछ और साइन कर लिया कल. आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्दी आपके सामने आता हूं.”

 https://twitter.com/WhoSunilGrover/status/974636234713763842

सुनील की इस पोस्ट से साफ है कि दर्शकों को अपने पसंदीदा कॉमेडियन कपिल और सुनील को साथ देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. इसी बीच खबरें गर्म हैं कि सुनील एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के साथ नए शो में नजर आ सकते हैं.