संसद में लगे ‘नीरव मोदी कहां है’ के नारे

संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण के पहले दिन, सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने के कुछ मिनटों बाद ही लिए स्थगित करनी पड़ी। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने जैसे ही प्रश्नकाल शुरू किया, पीएनबी घोटाले को लेकर लोकसभा में विपक्ष ने जोरदार हंगामा खड़ा किया. विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के साथ छोटी बड़ी कई पार्टियां नजर आईं. हंगामे को देखते हुए लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सदन की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित कर दी।

कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों ने पीएनबी घोटाले को लेकर नारेबाजी की । कांग्रेस के कई सदस्य अध्यक्ष के आसन के पास पहुंचकर नारेबाजी करने लगे.
कांग्रेस और तृणमूल के सदस्य ‘नीरव मोदी कहां है’ के नारे लगा रहे थे ।

इसी दौरान आंध्र प्रदेश पुनर्गठन एक्ट को पूरी तरह लागू करने और विशेष पैकेज की मांग को लेकर टीडीपी के सदस्य भी नारेबाजी करते हुए अध्यक्ष के आसन के पास पहुंच गए. उन्होंने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं.

 

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सदस्यों ने भी राज्य में आरक्षण के मुद्दे पर अपनी मांग को लेकर लोकसभा अध्यक्ष के आसन के पास पहुंचकर नारेबाजी की. हंगामे की वजह से लोकसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*