Insta-stylists इंस्टा स्टाइलिस्ट फैशन में अलग ही बात हैं

अब वे दिन नहीं रहे, जब रनवे और रेड कार्पेट केवल फैशन के रुझानों और शैलियों के लिए एकमात्र स्थान थे, और यह केवल बड़े फैशन शो के लिए रह गया है। सोशल मीडिया का धन्यवाद, जो की हमारे पास Insta-stylists है जो की बहुत ही बुनियादी और सहायक है हमारे रोजमर्रा की जिंदगी के कपड़ो की तलाश में ।

फैशन में सबसे प्रभावशाली महिलाओं, गीगी हदीद, किम कार्दशियन वेस्ट, सेलेना गोमेज़, सोनम कपूर और अन्य जैसे, जिम में जाने के दौरान, हवाई अड्डे, एक कॉफी चलाने, और बीच में सब कुछ करते हुए हमें फैशन के प्रमुख लक्ष्यों को प्रदान करते हैं। द वोग पत्रिका ने एक लेख में लिखा है, “शायद यह कि माइक्रोमैनेजेटेड, बिल्कुल-सही महसूस करने की पूरी तरह से हमारे हित के साथ कुछ नहीं है: फैशन जो कम उम्मीद के मुताबिक, कम जानबूझकर और शायद थोड़ा अजीब है हम सबसे अच्छे स्टाइलिस्ट का अनुसरण कर रहे हैं शीर्ष मॉडल या अभिनेत्री ड्रेसिंग जरूरी नहीं हैं; वे इंडी मैगज़ीन के लिए संपादकीय काम कर रहे हैं, अपनी स्वयं की पुरानी खोजों में सेल्फी लेते हैं, और इसे Instagram के माध्यम से प्रकाशित कर रहे हैं। ”

🍑

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

@harpersbazaarus

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

A Day With Dior . @diormakeup @dior 💋 #AW18 #RTW

A post shared by leahabbott_ (@leahabbott_) on

फ़ैशन पत्रिका ने इन्स्टाग्राम पर तीन नए फैशन स्टाइलिस्ट भी उठाए – अनास्तासीया गुत्नीक, लेह एबॉट, इवेलीना ग्रीलक- जो वास्तव में फैशन में दुनिया पर शासन करने के लिए हमारी रोजमर्रा की गाइड हो सकती है। अनास्तासीया गुटनीक ब्रिटेन में स्थित है और यूक्रेन में बड़ी हुई है।

Instagram पर उसके बाद से पता चलता है कि वह मुख्य रूप से एक दमदार और विचित्र तरीके से खुद को अलग अलग स्टाइल में, और आमतौर पर अपने कपड़ो और सामान के साथ मिलती है, शायद ही कभी प्रमुख ब्रांड मिले ।”मैं जो कुछ भी करती हूं, मैं इसके साथ पूरा मजा करने की कोशिश करती हूं। मेरे मामले में, यह ऊर्जा से भरा है, जो कि रंगो से भरा है,

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*