बीजेपी विधायक की धमकी- मोदी साहब ने कैमरे लगा रखे हैं, वोट नहीं दिया तो काम नहीं मिलेगा

Lok Sabha Election 2019: चुनाव आयोग की चार नेताओं पर कार्रवाई के बावजूद राजनेताओं के अजीब ओ गरीब बयान बयान देने का सिलसिला जारी है. अब इस कड़ी में गुजरात के फतेपुरा से बीजेपी विधायक रमेश कटारा का नाम भी शामिल हो गया है. रमेश कटारा ने लोगों को बीजेपी को वोट ना देने पर काम ना मिलने की धमकी दी है.

रमेश कटारा ने लोगों को धमकाते हुए कहा, ”मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं. आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है. इसके बाद काम मिलना बंद हो जाएगा.”

रमेश क़टारा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, ”ईवीएम मशीन में जसवंत भाभोर ( दाहोद सीट से बीजेपी के प्रत्याशी ) का फ़ोटो लगा होगा. इसके सामने कमल का निशान होगा वो देख के ही बटन दबाना. कहीं चूक की गुंजाइश नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस बार मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं. आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है.”

रमेश कटारा ने कहा, ”मोदी साहब ने अब तो आधार कार्ड, राशन कार्ड सबमें फ़ोटो लगवाए हैं. जिससे आपकी पहचान हो जाएगी. आप के बूथ से कम वोट निकले तो उनको पता चल जाएगा कि किस ने वोट नहीं दिया.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद चुनाव आयोग एक्शन में है. चुनाव आयोग ने भड़काऊ भाषण के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, बसपा मुखिया मायवती, समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता मेनका गांधी के चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है. इसके बावजूद नेता जहरीले बयान और लोगों को धमकाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*