Box Office Day 1 : ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने पहले दिन की रिकॉर्ड ब्रेक ओपनिंग, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

इस साल की मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बीते रोज रिलीज हो चुकी है. दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब हो चुकी है. फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन किया है. कुछ देर पहले ही फिल्म की पहले दिन कमाई सामने आए हैं.

 https://twitter.com/taran_adarsh/status/1060796753408978944

तरण आदर्श के बॉक्स ऑफिस ट्वीट के मानें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 50 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. फिल्म ने दिल्ली, बिहार और उत्तरप्रदेश जैसे इलाको में अच्छा बिजनेस किया है. वहीं फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है. फिल्म ने तमिल और तेलुगू भाषा में 1.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसेक बाद फिल्म की कुल कमाई 52 .25 करोड़ का बिजनेस किया है.

इस फिल्म ने इस साल सबसे बड़ी ओपनिंग की है वहीं आमिर खान के लिए भी ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. आपको बता दें, अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख की फिल्म में बहुत तारीफ हो रही है. वहीं फिल्म ने शुरुआत तो अच्छी की है. वहीं फिल्म ने कई रिकॉर्ड को भी तोड़ा है. फिल्म की असली लड़ाई सोमवार से शुरू होगी देखने होगा फिल्म वीकेंड तक कैसा बिजनेस करती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*