डोनाल्ड ट्रंप जूनियर : 12 साल बाद पत्नी वेनेसा ने तलाक की अर्जी दायर की

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी ने शादी के12 वर्ष बाद तलाक के लिए अर्जी दायर की है। न्यू यॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे की पत्नी वेनेसा हैडन ट्रंप ने कल मैनहट्टन अदालत में तलाक के लिए अर्जी दायर की।

रिपोर्ट में अनुसार वेनेसा और ट्रंप जूनियर आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। दोनों वर्ष 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे और इनके पांच बच्चे हैं।

दंपति ने एक साझा बयान में कहा, ” हमने शादी के 12 वर्ष बाद अलग होने का निर्णय लिया है। हम हमेशा एक-दूसरे का और अपने परिवारों का सम्मान करेंगे। हमारे पांच खूबसूरत बच्चे हैं और वे हमेशा हमारी प्राथमिकता रहेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार पिछले माह, वेनेसा ट्रंप ने अपने पति के नाम पर आया एक खत खोला था, जिसमें सफेद रंग का पाउडर था। इसके बाद उन्हें और उनकी मां को एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में उस पदार्थ के कॉर्नस्टार्च होने की बात सामने आई थी।

बाद में मैसाचुसेट्स के एक व्यक्ति को यह खतरनाक खत भेजने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

ट्रंप के राजनीतिक सफर शुरू करने से पहले जूनियर डॉनल्ड ट्रंप और वैनेसा की शादी अमेरिका के अखबारों में आकर्षण का केंद्र बनी रही थी।

Donald Trump Jr.’s wife Vanessa files for divorce after 12 years of marriage

Donald Trump Jr and his wife Vanessa Trump are separating after being married for 12 years, the couple announced in a joint statement on Thursday.

Donald Jr, the oldest son of the US president, and Mrs Trump, both 40, have been married since 2005 and the pair have five children together. 

“After 12 years of marriage, we have decided to go our separate ways,” the statement said.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*