…तो क्या मोदी को चुनाव जिताने के लिए जैश ने पुलवामा में किया हमला, टुकड़े-टुकड़े गैंग का हिस्सा हैं पीएम?

ट्विटर पर पीएम मोदी से सवाल पूछा जा रहा है कि,”अब जब इमरान खान कह रहे हैं कि अगर बीजेपी चुनाव जीतती है तो पाकिस्तान में जश्न होगा, तो क्या अब बीजेपी और प्रधानमंत्री को टुकडे टुकडे गैंग का हिस्सा और राष्ट्र विरोधी कहा जाना चाहिए?

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान चाहते हैं कि इस चुनाव में बीजेपी जीते और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। अब जरा सोचिए की अगर इमरान खान ने कहा होता कि वो चाहते हैं कि भारत में कांग्रेस या किसी और पार्टी को चुनाव में जीत मिले और उसकी सरकार बने, तो बीजेपी वाले क्या करते? ट्विटर पर कैसी-कैसी बातें हो रही होती?

गौरतलब है कि पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दोनों विपक्ष पर पाकिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाते रहे हैं। कांग्रेस के बारे में तो ये तक कहते हैं कि अगर कांग्रेस चुनाव जीत गई तो जश्न मनाने के लिए पाकिस्तान में लड्डू बांटे जाएंगे। ट्विटर पर अब उनसे सवाल पूछा जा रहा है कि,”अब जब इमरान खान कह रहे हैं कि अगर बीजेपी चुनाव जीतती है तो पाकिस्तान में जश्न होगा, तो क्या अब बीजेपी और प्रधानमंत्री को टुकडे टुकडे गैंग का हिस्सा और राष्ट्र विरोधी कहा जाना चाहिए?

अर्थशास्त्री रूपा सुब्रमण्या ने ट्वीट किया, “पाकिस्तानी पीएम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बनें। तो क्या पीएम मोदी भी टुकडे टुकड़े गैंग और भारत को तोड़ने वाले ताकतों के साथ हैं?”

वहीं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ओमर अबदुल्ला ने ट्वीट कर कहा, “जरा सोचिए कि अगर इमरान खान ने इन चुनावों में पीएम के रूप में राहुल गांधी का समर्थन किया होता तो, “चौकीदार” के सभी हैंडल राहुल गांधी और कांग्रेस के लिए क्या कर रहे होते? उमर अब्दुल्ला ने पूछा कि अब “टुकडे टुकडे” गैंग कौन है?

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी बीजेपी और मोदी पर चुटकी ली और कहा, “पाकिस्तान ने आधिकारिक तौर पर मोदी से गठबंधन कर लिया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा, “मोदी के लिए वोट पाकिस्तान के लिए वोट है। मोदीजी, पहले नवाज शरीफ से प्यार और अब इमरान खान आपका चहेता यार! ढोल की पोल खुल गई है।”

पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी का भी कुछ ऐसा ही कहना है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अगर इमरान खान ने राहुल गांधी के बारे में यही बातें कही होती तो जेटली अबतक ब्लॉग लिख चुके होते, मोदी विपक्ष पर हमलों की बरसात कर रहे होते और शाह की हर जगह पाकिस्तान में आतिशबाजी की बात कर रहे होते। पर अभी सन्नाटा है।”

सीपीआई (एमएल) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “तो इमरान खान चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी सत्ता में बने रहें। क्या बीजेपी अब पाकिस्तान के बारे में बात करना बंद कर, भारत और आम भारतीयों के जीवन में सबसे ज्यादा मायने रखने वाली चींजों के बारे में बात कर सकती है?

रणनीतिक मामलों के विशेषज्ञ अजय शुक्ला ने ट्वीट किया, ‘पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं कि अगर कांग्रेस जीत जाती है तो पाकिस्तान में लड्डू बांटे जाएंगे। अब पाक पीएम इमरान खान कह रहे हैं कि अगर बीजेपी जीतती है तो लड्डू बांटे जाएंगे। तो क्या मोदी को जिताने के लिए जैश ने पुलवामा में हमला किया? क्या कोई मुझे इसका मतलब समझा सकता है?”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*