सरकारी स्कूल में ‘अश्लील’ डांस, बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को मिला नोटिस

हाल ही में हेमा मालिनी चुनाव प्रचार प्रसार के लिए मथुरा पहुंची थी। जहां उन्होंने एक सरकारी स्कूल में सभा की। जिसके चलते उन्हें चुनाव अधिकारी की ओर से नोटिस जारी हो गया है।

11 अप्रैल को पहले चरण के लिए लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान होगा। ऐसे में एक तरफ जहां चुनाव प्रचार चरम पर है तो वहीं दूसरी ओर चुनाव आयोग भी सख्ती बनाए हुए हैं। इसी सिलसिले में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से भाजपा केंडिडेट हेमा मालिनी को निर्वाचन आयोग की तरफ से नोटिस जारी हुआ है।

क्यो जारी हुआ नोटिस: दरअसल हाल ही में हेमा मालिनी चुनाव प्रचार प्रसार के लिए मथुरा पहुंची थी। जहां उन्होंने जमकर चुनाव प्रचार प्रसार किया। वहीं इस दौरान उन्होंने एक सरकारी स्कूल में सभा कोस संबोधित भी किया जिसके चलते उन्हें नोटिस जारी हुआ है। वहीं निर्वाचन अधिकारी की तरफ से तीन दिन में हेमा मालिनी को जवाब देने के लिए कहा गया है।

हेमा का आखिरी चुनाव: गौरतलब है कि 2014 में भी इस सीट पर हेमा मालिनी ने चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। वहीं हेमा मालिनी ने कहा कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो: मथुरा में चुनावी प्रचार के लिए मैदान में उतरी हेमा के हाल ही में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। जिसमें वो एक दम सजी धजी खेत में गेंहू काट रही थीं। इस बात को लेकर वो ट्रोल भी हो चुकी हैं। गौरतलब है कि उनके खिलाफ एसपी-बीएसपी और आरएलडी ने इस सीट से कुंवर नरेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस की ओर से कुंवर नरेन्द्र सिंह मैदान में थे।

चुनाव आयोग की सख्ती: इस बार इलेक्शन कमीश्न काफी सख्त रुख अपनाते दिख रहा है। आयोग की तरफ से कई नेताओं को बयान और प्रचार के चलते नोटिस जा चुका है। वहीं भाजपा के नमो टीवी, पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक और मैं भी चौकीदार कैंपेन पर भी आयोग सख्ती दिखा चुका है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*