दिग्विजय ने साधा निशाना- 2014 से पहले मोदी ने क्यों नहीं बताई वैवाहिक स्थिति?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी पर कोई आक्षेप नहीं लगा रहा हूं लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी देनी चाहिए की 2014 से पहले अपने नामंकनों के दौरान उन्होंने अपने वैवाहिक स्थिति को लेकर कोई जानकारी क्यों नहीं देते थे?

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के करीब आने के साथ ही चुनावी हमले तेज होने लगे हैं। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भोपाल में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी 2014 के पहले अपने वैवाहिक स्थिति के बारे में क्यों नहीं बताते थे? दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी पर कोई आक्षेप नहीं लगा रहा हूं लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी देनी चाहिए की 2014 से पहले अपने नामंकनों के दौरान उन्होंने अपने वैवाहिक स्थिति को लेकर कोई जानकारी क्यों नहीं देते थे? दिग्विजय सिंह ने कहा कि 2014 के चुनाव के दौरान अपनी वैवाहिक स्थिति के बारे में पीएम मोदी ने जानकारी साझा किया था लेकिन उससे पहले के किसी चुनाव में उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया।

पीएम मोदी की शैक्षिक योग्यता पर भी सवाल
चुनाव अभियान को लेकर अपने चुनावी क्षेत्र भोपाल में प्रचार कर रहे दिग्गविजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने अपना शैक्षिक योग्यता को भी लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। जो डिग्री उनके पास है उसे सभी को बताने में क्या समस्या है?

‘बंटाधार रिटर्न्‍स’
भोपाल संसदीय क्षेत्र से दिग्विजय सिंह को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद बीजेपी दिग्विजय सिंह को लेकर खूब चुटकी ले रही है। बीजेपी और शिवराज सिंह दिग्विजय को ‘बंटाधार रिटर्न्‍स’ बता रहे हैं। शिवराज सिंह के आरोप को लेकर दिग्विजय सिंह का कहना है कि भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज को अपने 15 साल के शासनकाल और मेरे 10 साल के कार्यकाल पर खुली बहस कर लें।

सरकार पर निशाना:
पुलवामा हमले को लेकर दिग्विजय सिंह ने सरकार पर निशाना साधा।पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए दिग्विजय ने कहा कि पुलवामा टेरर अटैक इंटेलिजेंस एजेंसियों की विफलता है और बीजेपी आजतक इसपर जवाब नहीं दे पाई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*