आम चुनावों को लेकर राहुल गांधी ने 7 फरवरी को बुलाई अहम बैठक, बतौर महासचिव पहली बार प्रियंका भी रहेंगी मौजूद

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 7 फरवरी को पार्टी महासचिवों और राज्य प्रभारियों की अहम बैठक बुलाई है। खास बात ये है कि महासचिव बनने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी भी इस बैठक में शामिल हो सकती हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियो का जायजा लेने के लिए 7 फरवरी को पार्टी के सभी महासचिवों और प्रदेश प्रभारियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में चुनाव प्रचार की रणनीति से लेकर कई अहम बिंदुओं पर चर्चा होगी। सबसे खास बात ये है कि प्रियंका गांधी के भी इस बैठक में शामिल होने की बात कही जा रही है। प्रियंका बतौर पार्टी महासचिव पहली बार इस बैठक में शामिल हो सकती हैं।

वहीं, राहुल गांधी ने 9 फरवरी को सभी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षों की भी बैठक बुलाई है। इन दोनों बैठकों में आम चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। चूंकि आम चुनाव में अब बहुत कम समय बचा रह गया है, ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा बुलाई गई इन बैठकों को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि इस बैठक में कांग्रेस अपने मेनिफेस्टो पर भी चर्चा कर सकती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*