एमपीः आईडी प्रूफ मांगने पर बीजेपी सांसद ने की टोलकर्मियों की पिटाई, 2 कर्मचारी घायल

मध्य प्रदेश से बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की हाल ही में एक दंबगई की घटना देखने को मिली है. शिवपुरी जिले के कोलारस के नजदीक पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर जब उनसे पहचान पत्र मांगा गया तो वह कुछ इस कदर नाराज हो गए कि टोलकर्मी के साथ मारपीट पर उतर गए. चौहान और उनके सुरक्षा गार्ड के कथित हमले में टोल बूथ के दो स्टाफ घायल हो गए. घायलों में से एक के सिर पर चोट लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

टोल कर्मी ने बताया- ‘उन्होंने खुद को सांसद बताया किसी पार्टी से. उनका यहां से निकलना हुआ तो टोलकर्मी ने उनसे आईडी मांगी लेकिन उन्होंने अपनी पहचान नहीं बताई और टोल पर आकर मारपीट शुरू कर दी. दो को चोट आई, एक के सिर पर चोट लगी है.’ ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. वीडियो में चौहान के सुरक्षाकर्मी कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं चौहान भी एक फुटेज में कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने टोल स्टाफ से उनके पैर छुने को भी कहा.

आपको बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और पूर्व राज्य बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान सहित वरिष्ठ बीजेपी नेता शुक्रवार को शिवपुरी जिले में थे ताकि पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हो सकें. दरअसल आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शिवपुरी के दौरे पर हैं. वहीं बीजेपी के प्रवक्ता राहुल कोठारी ने इस मामले पर कहा, ‘नंदकुमार सिंह चौहान एक शांत राजनेता हैं और हम उनसे किसी भी हिंसक व्यवहार की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. यह पता लगाने के लिए उचित जांच की आवश्यकता है कि टोल स्टाफ ने अपने किसी भी कृत्य के साथ राजनेता को उकसाया तो नहीं.’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*