बिग बॉस विजेता की पीएम मोदी से गुहार- हमें पकौड़े तो बेचने दो

बिग बॉस सीजन-2 के विजेता आशुतोष कौशिक ने सोशल मीडिया के जरिए टिप्पणी की है कि ”मोदी जी हमें पकौड़े तो बेचने दो।” आशुतोष की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और उस पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। आशुतोष ने यह टिप्पणी नगर निगम की टीम द्वारा अपना ढाबा तोड़े जाने के बाद की है।
आशुतोष कौशिक 2008 में बिग बॉस सीजन-2 के विजेता है। सहारनपुर में उनकी अच्छी ख्याति है। वे एमटीवी रोडीज भी जीत चुके हैं। आशुतोष का महानगर में खुमरान पुल के पास एक ढाबा है। वह जब भी सहारनपुर में होता है तो ढाबे पर जरूर बैठता है। गुरुवार को इस ढाबे पर नगर निगम का बुलडोजर चला और वह तोड़ दिया गया। इस दौरान आशुतोष भी वहीं पर था और उसने विरोध भी किया, लेकिन नगर निगम ने उसकी नहीं सुनी। इसके बाद शुक्रवार को आशुतोष के द्वारा अपने फेसबुक पेज पर टिप्पणी की गई है की। यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
आशुतोष ने हिन्दुस्तान को बताया कि जबसे उन्होंने सपा की सदस्यता ग्रहण ली है तभी से उनका शोषण किया जा रहा है। उन्हें जानबूझकर कर परेशान किया जा रहा है। गुरुवार को भी जबरन उनका ढाबा तोड़ा गया, जबकि उसके पास में ही जो दुकानें पांच से दस फुट तक आगे बढ़ी थीं, उनके खिलाफ कुछ कार्रवाई नहीं हुई। यह दूसरी बार है जब उनका ढाबा तोड़ा गया। उन्होंने कहा कि नगर निगम की टीम से नाप के बाद ही ढाबा का निर्माण किया था, लेकिन फिर भी तोड़ दिया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*