कांग्रेस नेता का तंज- बीजेपी में रेप से जुड़े 20 नेता, भारतीय जनता पार्टी कहें या बलात्कार जनता पार्टी?

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप पर जहां बीजेपी ने कांग्रेस को राजनीति करने का आरोप लगाया है वहीं सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमल नाथ ने आज पलटवार किया है। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद कमलनाथ ने कहा कि, ‘मैंने कहीं पढ़ा था कि भारतीय जनता पार्टी के 20 नेता ऐसे हैं जो बलात्कार से जुड़े हैं। अब इनका नाम भारतीय जनता पार्टी होना चाहिए या बलात्कार जनता पार्टी, ये जनता को सोचना है।’ कमलनाथ के इस बयान पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ‘हमें कमलनाथ जी से ऐसी उम्मीद नहीं है, वो वरिष्ठ नेता हैं।शब्दों की मर्यादा का ख्याल रखा जाना चाहिए।’ इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने भी विवादित बयान दिया । उन्होंने कहा है कि ‘हमारे प्रधानमंत्री को कोई अपमानित करेगा तो उसको हम यहां (जूती) पर रखते हैं। हमारे मुख्यमंत्री का जो अपमान करेगा, उसको हम दुनिया से गायब करने की ताकत रखते हैं।’ ऊंटवाल ने यह बयान 15 अप्रैल को दिया। इससे पहले ऊंटवाल ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित बयान दिया था।

कमल नाथ का बीजेपी को बलात्कारी जनता पार्टी बताने वाले बयान से पहले उनका एक ट्वीट भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था। इस ट्वीट में कमल नाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा –

बता दें कि इन दिनों कठुआ औऱ उन्नाव गैंगरेप को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। जहां आम जनता सोशल मीडिया औऱ कैंडल मार्च निकाल अपना विरोध बयां कर रही है वहीं राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि कठुआ और उन्नाव गैंगरेप के आरोपियों को बीजेपी बचाने की कोशिश कर रही है वहीं बीजेपी की तरफ से कहा गया कि कांग्रेस जितनी विचलित कठुआ रेप पर है उतनी निर्भया केस के वक्त क्यों नहीं थी।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*