2019 आम चुनाव: मायावती का संदेश महागठबंधन को तैयार, भाजपा को हराना लक्ष्‍य

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने 2019 आम चुनावों में भाजपा को सत्‍ता से हटाने के लिए अपनी पार्टी को गठबंधन पर सीधा संदेश दिया है. मायावती ने कहा है कि सपा-बसपा, बीजेपी को रोकने के लिए एक साथ आए हैं. उन्होंने इस गठबंधन को महागठबंधन करार दिया है. मायावती ने लखनऊ में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की हैं. मायावती ने कहा कि ये गठबंधन किसी निजी हित के लिए नहीं बल्कि लोगों के हित में बना. 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को रोकने के लिए सबको मिलकर साथ आना होगा.

 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे बाबा साहेब के नाम का इस्तेमाल केवल वोटों के लिए कर रहे हैं. माया ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में दलितों के साथ कैसा बर्ताव हो रहा है सभी जानते हैं.

 

मायावती ने कहा,”अब बीजेपी के लोग बुरी तरह से बौखलाए और परेशान होकर घूम रहे हैं. ये लोग सपा-बसपा की नजदीकियों को लेकर जो किस्म-किस्म की बयानबाजी कर रहे हैं तो उन्हें मैं बताना चाहती हूं कि हमारी ये नजदीकी अपने स्वार्थ के लिए नहीं बनी है, बल्कि केंद्र और बीजेपी शासित राज्यों में इनकी गलत नीतियों की वजह से बनी है.”

माया ने कहा,” देश की जनता परेशान है. इनके फैसलों खास कर नोटबंदी और जीएसटी के लागू किए जाने से गरीब और नौजवान बेरोजगार होकर घूम रहे हैं. इसी बात को गंभीरता से लेते हुए ही हमने देश और जनता के हित में आपसी तालमेल बनाने के लिए ये कदम आगे बढ़ाया है.”

उन्होंने कहा,” पूरे देश में हमारे गठबंधन का दिल से स्वागत किया जा रहा है. बीजेपी के लोग सपा-बसपा के लोगों को कितना भी भड़काने का प्रयास कर लें, तो भी कोई इनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं. हमें और सभी विपक्षी पार्टियों को मिल कर बीजेपी को देश की सत्ता में आने से रोकना होगा.”

 

बसपा सुप्रीमो ने कहा,” इसी वजह से ये लोग किस्म-किस्म की अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं. लेकिन इससे हमारे ऊपर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.”

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*