यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री राजभर का बड़ा बयान, 325 सीटों के नशे में पागल हो कर घूम रही है BJP

उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

राजभर ने कहा है कि भाजपा गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है। उन्होंने भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा है, “मैंने अपनी चिंता कई बार जताई है लेकिन ये लोग 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं।”राजभर ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी केवल मंदिरों पर ध्यान देती है, गरीबों के कल्याण पर नहीं.

उन्होंने कहा कि बाते बहुत होती हैं मगर जमीनी तौर पर बहुत कम काम हुआ है. 24 घंटों में बीजेपी पर राजभर का ये दूसरा बड़ा हमला है. इससे पहले रविवार को राजभर ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि भले ही हम अभी बीजेपी के साथ गठबंधन में हैं, मगर क्या बीजेपी ने राज्यसभा, गोरखपुर और फूलपुर सीटों के लिए उम्मीदवार तय करने से पहले हमसे कोई सलाह ली थी? राजभर ने बीजेपी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार खड़े किए लेकिन क्या उसने गठबंधन धर्म निभाया.

उन्होंने कहा बीजेपी ने अपने सहयोगी दलों से उनकी भूमिका के बारे में भी कोई सवाल तक नहीं किया.

क्रॉस वोटिंग के सवाल पर राजभर ने कहा कि अगर बीजेपी गठबंधन धर्म नहीं निभाती तो क्या हमें उनके साथ जाना चाहिए? गोरखपुर उपचुनाव की बात करते हुए राजभर ने कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी को कम से कम 30,000 वोट दे सकती थी मगर बीजेपी की नजर में हमारी कोई उपयोगिता नहीं है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*