क्या बीजेपी की यह हार प्रभु श्रीराम को नाराज करने से हुई

उत्तर प्रदेश में  फूलपुर और गोरखपुर दोनों जगह बीजेपी हार रही है. ये हार इसलिए भी खास है क्योंकि एक सीट सीएम योगी की है और दूसरी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की.

इसके तुरंत बाद शिवसेना ने बीजेपी पर तंज कसा है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि नरेश अग्रवाल को शामिल करने से प्रभु श्रीराम नाराज हो गए. राउत की मानें तो वो नहीं मानते हैं कि सपा-बसपा गठबंधन ने काम किया. उनके हिसाब से श्रीराम की सबसे ज्यादा निंदा करने वाले नेता के लिए बीजेपीने रेड कार्पेट डाला. इसी से श्रीराम उनके खिलाफ हो गए.

इनके अलावा सोशल मीडिया पर भी इन नतीजों से जुड़ी हुई अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. किसी ने इसको अगस्त में हुई बच्चों की मौत और उसके बाद लापरवाही वाले बयानों से जो़ड़ा.

गोरखपुर की जनता ने आज इन बच्चों को सच्ची श्रधांजलि दी है…. दिल से दुआ है कि ईश्वर “अगस्त में तो बच्चे मरते ही हैं” कहने वालों को जल्दी ही इन मासूम फ़रिश्तों के पास भेजे…

Posted by Amit Chaturvedi on Mittwoch, 14. März 2018

किसी ने लिखा कि विपक्ष की मांग हैं कि आम चुनावों को भी उपचुनाव कहा जाए. लोगों ने ये भी कहा कि बीजेपी का इनकाउंटर चालू है. चेतन भगत के अनुसार ये जीत आइडियोलॉजी पर अर्थमेटिक की जीत है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*