1000 रुपये में करें सफर ट्रेन से सस्ता हवाई टिकट :होली स्पेशल

होली नजदीक है और अगर आप इस मौके पर कहीं बाहर जाने की योजना बना रहे हैं, तो इस बार ट्रेन से नहीं, बल्क‍ि हवाई जहाज से सफर कीजिए. वो भी ट्रेन के किराये से भी सस्ते में.
फेस्टिव टाइम को देखते हुए कुछ एयरलाइन ने खास ऑफर शुरू किए हैं. इनमें से एक एयरलाइन आपको महज 991 रुपये में भी हवाई सफर का मौका दे रही है. गोएयर एयरलाइन ने ‘होली स्पेशल वीकेंड’ स्कीम शुरू की है. इसके तहत वह कुछ चुनिंदा रूटों पर 991 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही है. यही नहीं, आप 10 फीसदी ज्यादा छूट हासिल कर सकते हैं, यदि आप एचडीएफसी के कार्ड से बुकिंग करते हैं.गोएयर की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 991 रुपये में आप बागडोगरा से गुवाहाटी का सफर कर सकते हैं. इसके अलावा चेन्नई से कोच्च‍ि 1,120 से शुरू), गुवाहाटी से बागडोगरा (1,291 से शुरू), बेंगलुरु से कोच्च‍ि (1,390 से शुरू) और कोच्च‍ि से बेंगलुरु( 1,390 से शुरू) समेत अन्य कई रूट शामिल हैं.हालांकि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ नियम व शर्तें पूरी करनी होंगी. इन नियम व शर्तों की जानकारी आप GoAir.in पर जाकर हासिल कर सकते हैं.

20 फीसदी की छूट: एयर एश‍िया इंडिया घरेलू यात्राओं के लिए 20 फीसदी तक छूट दे रही है. अंतरराष्ट्रीय यात्राओं के लिए भी एयर एश‍िया इंडिया की पैरेंट कंपनी 20 फीसदी छूट दे रही है. हालांकि यह ऑफर 25 फरवरी तक ही सीमित है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*