Lok Sabha Election 2019: योगी आदित्यनाथ की सभा में महज 1000 लोग! भाषण से नाराज हुए भाजपाई!

Lok Sabha Election 2019: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को चुनाव प्रचार के सिलिसले में पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में थे। एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, स्थानीय बीजेपी नेताओं का एक धड़ा योगी के भाषण से नाराज दिखा। दरअसल, योगी ने अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर तो निशाना साधा, लेकिन बेहरामपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अधीर चौधरी पर कोई जुबानी हमला नहीं किया।

द टेलिग्राफ की खबर के मुताबिक, बेहरामपुर के यूनियन क्लब ग्राउंड पर करीब 1000 लोगों की भीड़ थी। यहां चुनावी रैली को संबोधित कर रहे योगी के निशाने पर मुख्य तौर पर राहुल गांधी और ममता बनर्जी ही रहे। अपने 25 मिनट के भाषण में योगी ने सिर्फ एक बार अधीर चौधरी का जिक्र किया। माना जाता है कि कभी गोरखपुर के सांसद रहे योगी और चौधरी के बीच लोकसभा में साथ रहने के वक्त से अच्छे रिश्ते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जिले के कई बीजेपी नेता बेहद खिन्न नजर आए। उन्हें उम्मीद थी कि योगी बेहरामपुर के इस ताकतवर प्रत्याशी पर भी सियासी हमला करेंगे। जिला स्तर के एक बीजेपी नेता ने कहा, ‘उन्होंने राहुल और ममता पर बेहद तीखा हमला बार-बार किया। यह बढ़िया है। हालांकि, यहां लड़ाई अधीर और उनके लोगों से पूरे जिले में है।…योगी जी की वजह से निराशा हुई।’ बता दें कि यहां बीजेपी ने साधु से राजनेता बने कृष्णा जोवारदार आर्या को अधीर के खिलाफ मैदान में उतारा है। आर्या बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष के परिवार से जुड़े पंडित रहे हैं। ममता यह बार-बार आरोप लगाती रही हैं कि चौधरी को आरएसएस का समर्थन है। तृणमूल नेताओं का कहना है कि योगी ने ममता को आरोपों को एक बार फिर सही साबित किया। हालांकि, चौधरी ने कहा कि वह इन आरोपों को प्रतिक्रिया देने लायक भी नहीं समझते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*