वंशवाद पर PM मोदी ने लिखा ब्लॉग तो प्रियंका गांधी ने किया पलटवार, कहा- हमें जितना डराएंगे, उतनी ताकत से लड़ेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत ने देखा है कि जब भी वंशवादी राजनीति हावी हुई तो उसने देश की संस्थाओं को कमजोर करने का काम किया. पीएम के इस बयान पर प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपनी तीन दिवसीय चुनावी यात्रा का समापन करेंगी। इस दौरान प्रियंका गांधी ‘सांची बात, प्रियंका के साथ’ कार्यक्रम के जरिए जनता से सीधा संवाद करेंगी। लेकिन इस पहले यात्रा के दौरान मिर्जापुर पहुंची प्रियंका गांधी का जोरदार स्वागत हुआ।

इस यात्रा के दौरान उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी के ब्लॉग पर पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, “बीजेपी ने योजनाबद्ध तरीके से पिछले पांच साल में मीडिया समेत सभी संस्थानों पर हमला किया। प्रधानमंत्री को यह सोचना बंद कर देना चाहिए कि लोग बेवकूफ हैं, उन्हें यह समझ लेना चाहिए कि लोग इसके पीछे की सच्चाई देख सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें जितना प्रताड़ित किया जाएगा, हम उतनी ही मजबूती से लड़ेंगे। प्रियंका बोलीं कि हम डरने वाले नहीं हैं।”

इससे पहले भी मंगवार को उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था, “आप कहते हैं कि आप शक्तिमान हैं, आप बड़े नेता हैं, आपका 56 इंच का सीना है, तो आपने रोजगार क्यों नहीं दिया, क्योंकि ये इनकी दुर्बलता है।”

उन्होंने आगे कहा था कि पांच साल में केंद्र सरकार ने क्या किया, कुछ भी नहीं किया। 70 साल के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरते हुए कहा था कि “70 साल में क्या किया? यह कब तक चलेगा? यह कहने की कोई एक्सपायरी है? अब यह बंद होना चाहिए। अब तो इस सरकार की एक्सपायरी डेट पूरी हो चुकी है।”

दूसरी ओर प्रियंका गांधी ने बुधवार को होने वाले होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया है। आज साढ़े तीन बजे ये कार्यक्रम वाराणसी के कांग्रेस मुख्यालय में होना था। खबरों के मुताबिक पुलवामा में शहीद हुए जवानों के शोक में प्रियंका गांधी ने इस कार्यक्रम को रद्द किया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*