Bollywood Queen कंगना रनौत ने की पीएम मोदी से मुलाकात, बता चुकी हैं अपना रोल मॉडल

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत उन बहुत कम अभिनेत्रियों में से हैं जो अवार्ड फंक्शंस और स्टार पार्टीज में कम ही दिखाई देती हैं. कंगना इन दिनों राजनीति पर दिए अपने बयानों को लेकर काफी चर्चाओं में है. हाल ही में कंगना न्यूज़ 18 के ‘राइजिंग इंडिया समिट’ में शामिल हुई थीं. जहां उन्होंने पीएम मोदी से भी मुलाकात की. पीएम मोदी ने काफी गर्मजोशी के कंगना से हाथ मिलाकर मुलाकात की।

इस दौरान सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने पीएम मोदी से मुलाकात की. कंगना साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. कंगना ने हाल ही में बाताया था कि वो पीएम मोदी की फैन है. ऐसे में उनसे मुलाकात के दौरान कंगना के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही थी.

पीएम मोदी की फैन हैं कंगना

हाल ही में एक इवेंट के दौरान कंगना ने पीएम को अपना रोल मॉडल बताया था. उन्होंने कहा था, मैं मोदी की बड़ी फैन हूं. मैं बहुत ज्यादा पेपर नहीं पढ़ती हूं. पर वह एक सक्सेस स्टोरी हैं, एक आम आदमी की महत्वाकांक्षा, एक चायवाला आज देश का पीएम है. यह उनकी नहीं देश के लोकतंत्र की जीत है. दुनिया परफेक्ट नहीं हो सकती लेकिन इसे हम बैलेंस बना सकते हैं. ऐसे में कंगना रनौत का पीएम से मिलना बेहद खास रहा. कंगना ने मुलाकात के दौरान साड़ी पहनी थी. सोशल मीडिया पर पीएम के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने कंगना की काफी तारीफें करनी शुरू कर दीं हैं.

“I am a big Modi fan because of his success story. As a young woman, I do believe that we need to have the right role models. I mean the graph and the ambition of an ordinary man and whenever we have a PM who is a chaiwala, then I always say that it is not his victory but it is the victory of our democracy. I feel he is the right role model.”
Kangana Ranaut, Actor

राष्ट्रगान पर बोलीं कंगना

 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सिनेमाघरों में राष्ट्रगान के बजने पर खड़े ना होने को लेकर अपनी राय रखी है. कंगना ने कहा कि जब अमेरिकी लोगों को अपने राष्ट्रगान पर खड़े होने से कोई परहेज नहीं होता तो फिर हम भारतीयों को इसमें क्यों शर्म आती है. हमें अमेरकियों से अच्छी बातें सीखनी चाहिए.

 

इस इवेंट के दौरान कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बताया कि शुरुआत में मेरे लिए भी काम आसान नहीं था, जैसे मुझे सीन और शॉट के बीच का अंतर नहीं पता था. शुरुआत में किसी ने मुझसे कहा था कि तुम्हारे दो सीन हैं और मुझे लगा कि दो शॉट हैं जो आधे घंटे में खत्म हो जाएंगे.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*