पीएनबी घोटाला: राहुल का पीएम मोदी पर हमला, पूछा, कहां है ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ कहने वाला देश का चौकीदार?

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर पीएनबी घोटाले को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने पूछा है कि ‘न खाऊंगा और न खाने दूंगा’ की बात करने वाले और खुद को चौकीदार बताने वाले पीएम मोदी कहां हैं?

कांग्रेस आध्यक्ष राहुल गांधी का पीएनबी घोटाले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी है। एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ने ट्वीट कर कहा, “ पहले ललित फिर माल्या, अब नीरव भी हुआ फरार, कहां है ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ कहने वाला देश का चौकीदार?” राहुल गांधा ने पीएम मोदी के उस बयान पर चुटकी ली है, जिसमें नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से खुद को देश का चौकीदार बनाने के लिए कहा करते थे। वह यह बात भी कहते थे कि न तो वे खाएंगे और न ही किसी को खाने देंगे। अपने इस बयान से नरेंद्र मोदी भष्टाचार मुक्त देश बनाने की बात का लोगों को आश्वासन दिया करते थे। जिस पर राहुल गांधी ने चुटकी ली है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएनबी घोटाले के बाद पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर भी हमला बोला है। उन्होंने आगे ट्वीट किया, “साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार, उनकी चुप्पी चीख-चीखकर बताए, वो किसके हैं वफादार।” पीएनबी घोटाले में पीएम मोदी की चुप्पी पर राहुल गांधी ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी से पूछा है कि आखिर वे इस मामले में चुप क्यों हैं, और अगर वे चुप हैं तो इस बात से साफ होता है कि वे भष्टाचारियों के वफादार हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*