‘मोदी जी बुरी तरह घबरा गए हैं, इसीलिए भाषणों में देश के लिए शहीद हुए व्यक्ति पर टिप्पणी करते हैं’

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा “मोदी जी बुरी तरह घबरा गए हैं। वो अपने भाषणों में देश के लिए शहीद हुए व्यक्ति पर टिप्पणी करते हैं। आपके दिल में जितना भी क्रोध हो, आप मुझे, मेरे पिता, माता, दादा, दादी के बारे में जो कहना चाहते हो कहो, आप मेरी तरफ जितनी भी नफरत फेंकोगे मेरे दिल से सिर्फ प्यार वापस आएगा”।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को राजधानी दिल्ली में एक चुनावी सभा संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार के डर से मोदी जी बुरी तरह से घबरा गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी पर दिए गए बयान पर भी मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हार के डर की वजह से ही वो घबराहट में अपने भाषणों में देश के लिए शहीद हुए व्यक्ति पर टिप्पणी करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी उनकी तरफ जितनी नफरत फेंकें लेकिन उनकी तरफ से प्यार ही मिलेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा “मोदी जी बुरी तरह घबरा गए हैं। वो अपने भाषणों में देश के लिए शहीद हुए व्यक्ति पर टिप्पणी करते हैं। आपके दिल में जितना भी क्रोध हो, आप मुझे, मेरे पिता, माता, दादा, दादी के बारे में जो कहना चाहते हो कहो, आप मेरी तरफ जितनी भी नफरत फेंकोगे मेरे दिल से सिर्फ प्यार वापस आएगा”। राहुल गांधी ने आगे कहा कि पहले पीएम मोदी ने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाओ, लेकिन जब चौकीदार चोरी करने पकड़ गया तो वो सब को चौकीदार कहने लगे।

उन्होंने कहा “पहले कहा मुझे प्रधानमंत्री नहीं, चौकीदार बनाओ। जब चौकीदार चोरी करते हुए पकड़ा गया तो, उसने नया आईडिया निकाला। उसने कहा हम सब चौकीदार, मोदी जी पूरा देश चौकीदार नहीं है।“ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने चौकीदार को सबक सिखाने की ठान ली है और जो दिल्ली के दिल में होता है, वहीं हिंदुस्तान के दिल में होता है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर देश के लोगों और अपने राजनीतिक गुरु को अपमान करने का भी आरोप लगाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सिर्फ अपने आप से प्यार करते हैं किसी और से नहीं। उन्होंने कहा “हिंदुस्तान की जनता, युवाओं, मजदूरों को तो अपमानित किया ही, चौकीदार ने तो अपने गुरु का भी अपमान किया है। नरेंद्र मोदी के दिल में अगर किसी के प्रति प्यार है, तो वो है नरेंद्र मोदी।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि बीजेपी को सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही रोक सकती है। उन्होंने कहा कि चुनाव बहुत अच्छा चल रहा है। पूरे देश में कांग्रेस पार्टी को वापस लाने का मूड चल रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि जिस प्यार से उनसे संसद में गले लगा था, उसी प्यार से हम उन्हें हराने जा रहे हैं। उन्होंने कहा “जिस प्यार से मैं मोदी जी से संसद में गले लगा था, उसी प्यार के बल पर हम सब मिलकर उनको 23 मई को हराने जा रहे हैं।”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*