राहुल गांधी के चेहरे पर कुछ पल में 7 बार मारी गई लेजर लाइट, कांग्रेस ने स्नाइपर गन होने की आशंका जताई

कांग्रेस नेता अहमद पटेल और रणदीप सुरजेवाला ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को चिट्ठी लिखकर कहा कि राहुल गांधी पर अमेठी में संदिग्ध ग्रीन लेजर लाइट मारी गई थी. कांग्रेस ने हमले की आशंका जताई है.

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का दावा करते हुए कांग्रेस ने गृहमंत्री राजनाथ को चिट्ठी लिखी है. अहमद पटेल, रणदीप सुरजेवाला और जयराम रमेश ने चिट्ठी में लिखा है कि राहुल गांधी पर अमेठी में ग्रीन लेजर लाइट मारी गई थी. कांग्रेस ने पत्र में स्नाइपर गन का जिक्र किया है और संभावना जताई है कि लाइट गन का ही हो. सबूत के तौर पर कांग्रेस ने विडियो भी चिठ्ठी के साथ भेजा है. कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का भी जिक्र किया है.

कांग्रेस ने वीडियो जारी किया है जिसमें करीब 15 सेकेंड पर दिख रहा है कि उनके चेहरे पर लेजर लाइट मारी गई है. इस वीडियो की एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में राहुल गांधी राफेल डील को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के बुधवार के फैसले पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

राहुल गांधी ने बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में करीब दो घंटे तक रोडशो किया था और उसके बाद उन्होंने नामांकन दाखिल किया था. इस दौरान उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा, जीजा राबर्ट वाड्रा के साथ उनके दोनों बच्चे रेहान वाड्रा और मिराया वाड्रा भी मौजूद रहे.

उनकी मां और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) चेयरमैन सोनिया गांधी रोड शो में शामिल नहीं हुईं. वह सीधा राहुल के नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट पहुंची थी. आपको बता दें कि पूरे गांधी परिवार एसपीपी की सुरक्षा निगरानी में रहते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*