शत्रुघ्न सिन्हा ने BJP के स्थापना दिवस के दिन छोड़ी पार्टी, कांग्रेस में हुए शामिल

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन ही पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इस दौरान सिन्हा ने बीजेपी के मौजूदा नेतृत्व के खिलाफ अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं भारी मन से पार्टी छोड़ रहा हूं।

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। बिहार की पटना साहिब सीट से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज (6 अप्रैल) दिल्ली में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल की मौजदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए। गौरतलब है कि सिन्हा ने बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन ही कांग्रेस में शामिल होने निर्णय लिया है। इस दौरान सिन्हा ने बीजेपी के मौजूदा नेतृत्व के खिलाफ अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं भारी मन से पार्टी छोड़ रहा हूं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिसली जुबान: बता दें कि लंबे समय से बीजेपी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने आज दिल्ली मुख्यालय में कांग्रेस में शामिल गए। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए उनकी जुबान फिसल गई और बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल को बीजेपी नेता बता दिया। इस पर पत्रकारों ने सिन्हा को टोका तो उन्होंने कहा कि आज बीजेपी का स्थापना दिवस है और बीजेपी बोलने की आदत तो धीरे-धीरे ही जाएगी। उन्होंने कहा कि ये मैंने किसी मंशा के तहत नहीं कहा, आप लोग तो समझदार हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*