स्टिंग में दावा- बीजेपी सांसद उदित राज ने मोदी सरकार की नोटबंदी को बताया बर्बादी वाला कदम, चुनाव में 5 करोड़ खर्चने की बात कबूली

स्टिंग ऑपरेशन के मुताबिक, बीजेपी सांसद उदित राज ने कैमरे के सामने कबूल किया कि नोटबंदी और जीएसटी ने देश को तबाह कर दिया और कारोबारी बेहद परेशान हैं।

चुनाव में धनबल का प्रयोग होता रहा है, यह बात हम सभी जानते हैं। हालांकि, अब विभिन्न पार्टियों के सांसद कैमरे पर भी यह बात कबूलते नजर आ रहे हैं। चुनाव आयोग ने भले ही इलेक्शन कैंपेन पर होने वाले खर्च की एक सीमा तय की है, लेकिन इन नेताओं के दावों की मानें तो वह चुनाव जीतने के लिए इससे कई गुना पैसा पानी की तरह बहा चुके हैं और इस आम चुनाव में भी वे ऐसा करने के लिए तैयार हैं। एक हिंदी न्यूज चैनल ने विभिन्न पार्टियों के सांसदों पर एक स्टिंग ऑपरेशन किया है, जिसमें नेता चुनाव जीतने के लिए पैसों के खुलकर इस्तेमाल की बात कबूलते नजर आते हैं। दिलचस्प बात यह है कि स्टिंग में फंसे इन नेताओं में केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के सांसद उदित राज भी हैं, जो पार्टी के दलित चेहरे माने जाने जाते हैं।

टीवी9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन के मुताबिक, बीजेपी सांसद उदित राज ने कैमरे के सामने कबूल किया कि नोटबंदी और जीएसटी ने देश को तबाह कर दिया और कारोबारी बेहद परेशान हैं। उदित राज का यह कबूलनामा मोदी सरकार के उस दावे के बिलकुल उलट है, जिसमें नोटबंदी और जीएसटी लागू किए जाने को केंद्र ने अपनी सबसे बड़ी उपलब्धियों में शामिल किया था। स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया गया कि सांसद उदित राज चुनाव में 15 करोड़ रुपये खर्च करने के लिए तैयार हैं। और तो और पिछले चुनाव में उन्होंने 5 करोड़ रुपये खर्च किए थे। बाद में स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो देखते हुए उदित राज बेहद नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए और यह चैनल बंद किया जाना चाहिए।

चैनल के मुताबिक, स्टिंग ऑपरेशन करने वाले पत्रकार फर्जी कंपनी के प्रतिनिधि बनकर उदित राज के सरकारी आवास पर पहुंचे थे। फर्जी कंपनी के प्रतिनिधियों ने उदित राज से कहा कि उनके क्लायंट उदित राज के क्षेत्र में कुछ प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं। कंपनी ने मदद के बदले कैश का ऑफर दिया। चैनल का दावा है कि कैश की बात आने के बाद सांसद ने तुरंत हामी भर दी।

स्टिंग देखकर कितना भड़क गए बीजेपी सांसद, नीचे देखें VIDEO

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*