प्रियंका गांधी का ऐलान, अगर पार्टी कहेगी तो चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार

प्रयागराज और वाराणसी के दौरे के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश दौरे पर बुधवार को अमेठी पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर पार्टी उनसे कहेगी तो वो चुनाव जरूर लड़ेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चुनाव जीतने पर राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी ने ऐलान किया है कि अगर पार्टी कहेगी तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उन्होंने साफ कहा कि इस बारे में उन्होंने अभी कुछ तय नहीं किया है। उनकी इच्छा पार्टी के लिए काम करने की है।

प्रयागराज से वाराणसी तक दौरा करने के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को अमेठी के लोगों से मुलाकात किया। इसी दौरान अपने चुनाव लड़ने के बारे में पूछे गए सवाल पर प्रियंका गांधी ने कहा, “मैंने अभी तक इस मसले पर कोई फैसला नहीं किया है। लेकिन अगर पार्टी मुझे चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो मैं निश्चित तौर पर लड़ूंगी। हालांकि मेरी इच्छा है कि मैं पार्टी के लिए काम करूं।”

इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी और प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी घेरा। सीएम योगी के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के मंदिर जाने पर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि उन्हें कैसे पता कि मैं कब और कहां जाती हूं? उन्हें कैसे पता चला कि मैं चुनाव नहीं होने पर मंदिर जाती हूं कि नहीं?

इससे पहले अमेठी पहुंचने पर प्रियंका गांधी ने लोगों के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के चुनाव जीतने पर राहुल गांधी ही पीएम बनेंगे। साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि अमेठी घर जैसा है और यहां के लोग परिवार का हिस्सा हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*