वरिष्ठ बीजेपी नेता बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी होंगे कांग्रेस में शामिल, पौड़ी गढ़वाल से लड़ सकते हैं चुनाव- सूत्र

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी रणनीति तैयार करने में लगे हुए हैं. इस दौरान कई नेताओं का दल बदलने का भी सिलसिला जारी है. इसी बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि उत्‍तराखंड बीजेपी के कद्दावर नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी कांग्रेस में हो शामिल सकते हैं.खबरों के मुताबिक वह पौड़ी गढ़वाल से चुनाव लड़ सकते हैं.

 

मनीष खंडूड़ी 16 मार्च को राहुल गांधी के देहरादून रैली में शामिल हो सकते हैं और इसी दौरान उनके कांग्रेस में शामिल होने का एलान किया जा सकता है. मनीष राहुल गांधी के करीबी बताए जाते हैं. पिछले दिनों राहुल गांधी से उनकी मुलाकात भी हो चुकी है.

 

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 16 मार्च को देहरादून के परेड मैदान में रैली करने वाले हैं. इसके बाद वह शहीदों के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इस बात की पुष्टि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने की है. राहुल गांधी की 16 मार्च को परेड मैदान में होने वाली रैली में एक लाख कार्यकर्ताओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है.

 

बता दें कि उत्‍तराखंड की 5 सीटों पर पहले चरण में मतदान होगा. वोटिंग 11 अप्रैल को होगी. उत्तराखंड में टिहरी गढ़वाल, गढ़वाल, अल्मोड़ा (SC), नैनीताल-ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार पांच लोकसभा सीट है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*