अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर तंज: कहा- आखिरी बार कर रहे हैं उद्घाटन का शौक पूरा

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में किसी भी विकास कार्य को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का तंज तैयार रहता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज वाराणसी के बाद कानपुर व गाजियाबाद का दौरा है। वह आज कई परियोजना का लोकापर्ण- शिलान्यास कर रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है, आखिरी बार कर रहे हैं उद्घाटन हैं।

अखिलेश ने ट्वीट करके कहा, “सुना है सपा के समय बनी लखनऊ व गाजियाबाद मेट्रो का पुन: उद्घाटन व कानपुर में शिलान्यास करने दिल्ली से माननीय आ रहे हैं. लगता है वो आख़िरी बार उद्घाटन का शौक़ पूरा कर रहे हैं. बस लखनऊ वाले यह सुनिश्चित कर लें कि ‘शिलापट्ट’ पर उनके वरिष्ठ का नाम है कि नहीं…”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के तूफानी दौरे पर हैं। वह गाजियाबाद के अलावा वाराणसी और कानपुर का दौरा करेंगे। यहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। कानपुर से ही वह लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन करेंगे। वीडियो लिंक के माध्यम से वह अमौसी एयरपोर्ट से चलने वाली लखनऊ मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी के साथ गाजियाबाद व कानपुर में कई परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। कानपुर से ही वह लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन करेंगे। वीडियो लिंक के माध्यम से वह अमौसी एयरपोर्ट से चलने वाली लखनऊ मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*