दुश्मन देश में कैद है देश का एक वीर सपूत अभिनन्दन, लेकिन पीएम मोदी खेल रहे हैं मेरा बूथ, सबसे मजबूत: कांग्रेस

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद करने पर पीएम मोदी को कांग्रेस ने घेरा है। कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि सेना देश की सीमा संभाल रही है और ‘प्रधान सेवक’ बूथ संभाल रहे हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पीएम मोदी के संवाद करने पर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने तंज कसते हुए कहा, “दुश्मन देश में देश का एक वीर सपूत कैद है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी मेरा बूथ सबसे मजबूत खेल रहे हैं। मोदी जी होश में आओ, मोदी जी राजनीति मत चमकाओ।” बता दें कि पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बरकरार है। सीमा पर तनाव को देखते हुए विपक्ष ने अपने राजीनितक कार्यक्रमों को पहले ही रद्द कर चुकी है। इतना ही नहीं बुधवार को 21 राजनैतिक दलों ने साझा बयान जारी कर कहा था कि सभी दल इस संकट के घड़ी में देश और सेना के जवानों के साथ खड़े हैं। वही दूसरी ओर सत्ताधारी दल अब चुनावी मोड में है और लगातार चुनावी कार्यकर्मों में व्यस्त है।

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘‘सेनाएं सीमा संभाल रही है, और प्रधान सेवक बूथ संभाल रहे है। ये हैं सत्ता के सिपाही।’’

इससे पहले भी रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था, “देश जाबांज, विंग कमांडर अभिनंदन की अविलंब सुरक्षित वापसी को व्याकुल है और प्रधान सेवक सत्ता वापसी के लिए।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुरुवार को होने वाली महत्वपूर्ण सीडब्ल्यूसी की बैठक और रैली को रद्द कर दिया। लेकिन मोदीजी वीडियो कांफ्रेंसिंग का रिकॉर्ड बनाने को बेचैन हैं।

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी समेत कई विपक्षी दलों ने न केवल सवाल खड़े किए हैं, बल्कि निशाना भी साधा है।

बता दें कि पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में भारतीय वायु सीमा का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय लड़ाकू विमानों ने उन्हें खदेड़ दिया। पाकिस्तानी दुस्साहस का जवाब देने के दौरान उसके एक विमान को मार गिराया गया, लेकिन वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान द्वारा हिरासत में ले लिए गए। जिनकी सकुशल रिहाई के लिए देश के साथ-साथ सभी विपक्षी दल दुआ कर रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*