यूपी में बीजेपी को लगेगा झटका: अपना दल की अनुप्रिया पटेल बोलीं, बीजेपी नहीं सुनती सहयोगियों की शिकायतें

उत्तर प्रदेश में बीजेपी को झटका लगने वाला है। अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल ने संकेत दिए हैं कि वे एनडीए छोड़कर अकेले चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेतृत्व सहयोगी दलों की शिकायतें नहीं सुनता है।

अपना दल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि बीजेपी को सहयोगी दलों की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है और अब अपना दल स्वतंत्र है अपना रास्ता चुनने के लिए। उन्होंने कहा कि पार्टी की बैठक में आगे की रणनीति तय होगी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से ही अपना दल बगावती तेवर दिखा रहा था। पिछले दिनों अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी को 20 फरवरी तक का समय दिया था। अनुप्रिया पटेल ने कहा था कि हमारी कुछ समस्याएं हैं जिनका समाधान नहीं निकल रहा है। अलग-अलग मौकों पर अनुप्रिया कहती रही हैैं कि गठबंधन में उनकी पार्टी को सम्मान नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि अपना दल की बैठक 28 फरवरी को बुलाई गई है जिसमें एनडीए से अलग होने का फैसला लिया जाएगा।

2014 के लोकसभा चुनाव में अपना दल और बीजेपी साथ-साथ चुनाव लड़े थे। अपना दल ने मिर्जापुर और प्रतापगढ़ सीट पर जीत दर्ज की थी। योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में भी अपना दल से एक मंत्री है, लेकिन इधर पिछले काफी समय से दोनों के बीच तनाव चल रहा है।

पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बार अपना दल ज्यादा सीटों की मांग कर रहा है, लेकिन बीजेपी ने इस मुद्दे पर कोई बात नहीं की है।।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*