PM के पंजाब दौरे पर राहुल गांधी का तंज- ‘प्रधानमंत्री जी तो लवली यूनिवर्सिटी भाग गए’

राहुल ने टवीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री संसद और अपना ओपन बुक राफेल एग्जाम छोड़ भाग गए और आज पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्रों को लेक्चर देने गए हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री जी तो लवली यूनिवर्सिटी भाग गए. राहुल ने टवीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री संसद और अपना ओपन बुक राफेल एग्जाम छोड़ भाग गए और आज पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्रों को लेक्चर देने गए हैं. मैं वहां के छात्रों से गुजारिश करता हूं कि वो पूरे सम्मान के साथ उनसे वो चार सवालों के जवाब पूछे जो मैंने कल उनके (पीएम मोदी) लिए पोस्ट किए थे.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुरुवार को संसद में राफेल सौदे पर ‘ओपन बुक’ परीक्षा का सामना करना है. राहुल ने सवाल किया था कि वह परीक्षा में खुद आएंगे या अपने प्रतिनिधि को भेजेंगे. राहुल ने ‘परीक्षा’ के लिए प्रधानमंत्री को चार सवाल भी भेजे थे और उनसे पूछा था कि हर विमान के लिए 560 करोड़ रुपए की जगह 1600 करोड़ रुपए का भुगतान क्यों हुआ और करार ‘एए’ (रिलायंस समूह के अनिल अंबानी का संदर्भ) को क्यों दिया गया, सार्वजनिक क्षेत्र की हिन्दुस्तान ऐरोनाटिक्स लिमिटेड को क्यों नहीं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री पर निशाना साधा और बाद में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ‘अपने कक्ष में छिप’ रहे हैं और उनके पास राफेल सौदे पर संसद में सवालों का सामना करने की हिम्मत नहीं है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*