सपना चौधरी ने पंजाबी ढोल बजते ही लगाए जोरदार ठुमके, डांस Video हुआ Viral

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिछले दिनों कुश्ती के रिंग में WWE पहलवान द ग्रेट खली के साथ जमकर हंगामा मचाया था, और सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब पसंद भी किया गया. सपना चौधरी वैसे भी सोशल मीडिया पर खूब रंग जमा रही हैं. वैसे भी हरियाणा की छोरी सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में अपने डांस से कदम जमा चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों स्टेज शो भी खूब कर रही हैं और पार्टी में भी परफॉर्म कर रही हैं. उनकी परफॉर्मेंसे का एक जोरदार वीडियो आया है, जिसमें वे म्यूजिक बजते ही जोरदार ठुमके लगाने लगती हैं, और उनको देख सभी लोग खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते हैं. इस तरह सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पूरे माहौल को खुशनुमा बना देती हैं.

 

भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो किसी पार्टी का है जिसमें कई लोग उनके साथ नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी पंजाबी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. दिलचस्प यह है कि जैसे ही ढोल बजने लगता है सपना चौधरी ठुमके लगाने लगती हैं. वैसे भी सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं तो हंगामा होना तय होता है और उनके वायरल वीडियो इस बात को सिद्ध भी कर देते हैं. लेकिन इस वीडियो में वे कमाल की लग रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का टीजर आ चुका है और सपना चौधरी इस फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि सपना चौधरी ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. ये फिल्में तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं रह सकी थीं, लेकिन सपना चौधरी के डांस वीडियो ने जरूर सुर्खियां बटोरी थीं. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा के साथ की थी. सपना चौधरी की लोकप्रियता में चार चांद लगाने का काम बिग बॉस ने किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*