न्यूज चैनल के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे सिद्धू, कहा- फर्जी वीडियो के जरिए रची गई साजिश

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. करतारपुर मामले को लेकर चल रहा विवाद अभी रुका नहीं था और अब उनकी रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

टीओआई के मुताबिक इस मामले में सिद्धू ने कहा कि उनकी रैली को लेकर फेक न्यूज फैलाई गई और अब वह एक प्राइवेट न्यूज चैनल पर मानहानि का मुकदमा करेंगे. सिद्धू ने यह भी कहा कि वह वीडियो एक साजिश है जिसमें कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे. कुछ चैनलों ने ‘जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल’ को तोड़ मरोड़ कर विवादित नारे के रूप में दिखाया.

सिद्धू ने कहा कि मेरी रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे की खबर गलत है और मैं जल्द चैनल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा. सिद्धू ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा न्यूज चैनल द्वारा चलाए गए वीडियो में मुझे यह संदेह है कि यह किसी निर्देश या साजिश के तहत किया गया है.

उन्होंने कहा, ‘जब मैं पीएम के खिलाफ बोल रहा था, उसी समय पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे लेकिन बाद में कुछ लोगों ने एक वास्तविक वीडियो शेयर किया जिससे इस साजिश का पर्दाफाश हो गया.’

सिद्धू ने यह भी कहा कि इस घटना का संबंध जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के वीडियो से जुड़ा है. इस साजिश में वही लोग थे जिन्होंने जेएनयू में भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का कथित वीडियो जारी किया था.

सिद्धू ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह मेरे सवालों का जवाब देने में असमर्थ हैं इसलिए इस तरह की साजिश रची जा रही है. ये लोग जेल, गोली और साजिश का सहारा लेते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*