पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 34वीं पुण्यतिथि, राहुल-सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह ने दी श्रद्धांजलि

शक्ति स्थल पर दादी को श्रद्धांजलि देने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि आज खुशी के साथ दादी को याद कर रहा हूं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा दादी ने मुझे बहुत कुछ सिखाया और अपार प्यार दिया। उन्होंने अपने लोगों को बहुत कुछ दिया, मुझे उन पर बहुत गर्व है।

देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज 34वीं पुण्यतिथि है। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने श्रद्धांजलि दी। उन्होंने इंदिरा गांधी के स्मारक स्थल शक्ति स्थल पर जाकर पुष्पांजलि अर्पित की।

शक्ति स्थल पर दादी को श्रद्धांजलि देने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, “आज खुशी के साथ दादी को याद कर रहा हूं। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया और अपार प्यार दिया। उन्होंने अपने लोगों को बहुत कुछ दिया। मुझे उन पर बहुत गर्व है।”

कांग्रेस पार्टी ने कहा, “आज हम देश की पहली महिला प्रधानमंत्री और हमारे देश के सबसे मजबूत नेताओं में से एक का सम्मान करते हैं।” पार्टी ने ट्वीट कर कहा, “उनके नेतृत्व में हमारा देश ने महान जीत, अद्भुत विकास और सबसे महत्वपूर्ण समाज के सभी वर्गो का उत्थान देखा है।”

गौरतलब है कि 31 अक्टूबर 1984 को इंदिरा गांधी के दो सुरक्षा गार्डों सतवंत सिंह और बेअंत सिंह ने 1, सफदरजंग रोड स्थित उनके आवास पर उनकी हत्या कर दी थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*