यूपी: हमीरपुर में शर्मसार हुई इंसानियत, दबंगों ने गैंगरेप के बाद महिला को नग्न कर गांव में घुमाया

पीड़िता के मुताबिक 29 जून को वह घर पर अकेली थी। गांव के 4 दबंग उसके घर में घुसे और उसे उठाकर अपने साथ ले गए। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद दबंगों ने महिला को गांव में नग्न कर घुमाया।

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। हमीरपुर जिले में कुरारा थाना क्षेत्र के भौली गांव में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गांव के 4 दबंगों ने निशाद समुदाय की महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसकी पिटाई की और फिर उसे नग्न कर पूरे गांव में घुमाया।

यह पूरा मामला 29 जून का है। पीड़िता के मुताबिक, वह घर पर अकेली थी। गांव के चार दबंग उसके घर पहुंचे और दरवाजा खोलने के लिए कहा और जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुस गए और उसे उठाकर अपने साथ ले गए। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद गांव में नग्न कर घुमाया।

बताया जा रहा है कि पीड़िता की जेठानी के बेटे का गांव के ऊंची जाती की लड़की से प्रेम प्रसंग का मामला था। इसी बात से नाराज दबंगों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के पति ने 1 जुलाई को इस मालमे में केस दर्ज करवाया है। पीड़िता के पति ने बताया कि केस दर्ज कराने के बाद गांव के दबंगों ने उन्हें और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने और मामले को दबाने और रफादफा करने का आरोप लगा है। मामला सामने आने के बाद हमीरपुर के एसपी अजय कुमार ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस मामले में पुलिसकर्मी लापरवाही के बरतने का दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। केस दर्ज कर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*